Udaipur

भाजपा नेता का पुत्र 510 ग्राम चरस के साथ पकड़ा गया और फरार भी हुआ

उदयपुर,(ARLive news)। सवीना पुलिस ने भाजपा नेता मोतीलाल डांगी के पुत्र हर्षित डांगी और उसके दोस्त दीपक पुत्र चन्द्रप्रकाश श्रीमाली को 500 ग्राम चरस के साथ पकड़ा था। पुलिस तलाशी ले रही थी, इस दौरान हर्षित पुलिस को गच्चा देकर मौके से कार सहित फरार हो गया। वहीं दीपक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

प्राथमिक तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि ये दोनों इतनी चरस सेक्टर 11 स्थित चस्का बार में आने वाले छात्रों को सप्लाई करने के लिए लेकर आए थे। चिंताजनक बात यह है कि शहर के युवा खासकर मेडिकल और इंजीनियर छात्र चरस, अफीम और गांजे की लत में फंस रहे हैं और शहर के कई रेस्टोरेंट, बार इन चरसियों का अड्डा बन चुके हैं। करीब दो-तीन महीने पहले भी पुलिस ने शहर में एक मेडिकल कॉलेज के छात्रों को अफीम या गांजा के साथ गिरफ्तार किया था।

चस्का बार के बाहर से पकड़ा गया फिर भाग गया

सवीना एसएचओ संजीव स्वामी ने बताया कि मुखबीर से सूचना थी कि सियाज कार में दो युवक कोई संदिग्ध वस्तु और हथियार लेकर कृषि मंडी की तरफ से आने वाले हैं। इस पर पुलिस ने चस्का बार के सामने मैन रोड पर नाकाबंदी की। नाकाबंदी में संदिग्ध कार आती दिखाई दी। कार को रोका और ड्राइवर सीट पर बैठे युवक से पूछा तो उसने अपना नाम शिवपार्क कॉलोनी, दुर्गा नर्सरी रोड निवासी हर्षित डांगी पुत्र मोतीलाल डांगी और कार में पास में बैठे युवक ने पंचरत्न, अंबामाता निवासी दीपक पुत्र चन्द्रप्रकाश श्रीमाली बताया। पुलिस ने युवकों के कार में रखे बैग को लिया तो उसमें 510 ग्राम चरस निकली। पुलिस ने दावा किया है कि जब वह मादक पदार्थ के चरस होने का सत्यापन कर रही थी, इस दौरान हर्षित पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया।

दीपक को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि यह चरस हर्षित ही लाया था और उसे ही पता था कि वह इसे कहां-कहां सप्लाई करने जा रहा है।

मामले का अनुसंधान कर रहे सूरजपोल थानाधिकारी रामसुमेर ने बताया कि हर्षित के घर पर दबिश दी थी, जहां से वह फरार मिला। प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि युवक खुद इंजीनियर छात्र है। इनका शौभागपुरा सौ फीट रोड पर एक रेस्टोरेंट-कैफे है। खुद छात्र होने से इसका कई मेडिकल और इंजीनियर छात्रों से संपर्क है। अपने उस कैफे में भी ये सप्लाई करते हैं। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि ये दोनों युवक चस्का बार में भी छात्रों को बुलाकर उनको चरस सप्लाई करते थे। ऐसे में चस्का बार प्रबंधन से भी इस संबंध में पूछताछ कर पड़ताल की जाएगी।

arln-admin

Recent Posts

गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड : उदयपुर में पारा 43 डिग्री पहुंचा, प्रदेश में सर्वाधिक पिलानी में 47.2 डिग्री सेल्सियस

राजस्थान में आग बरसा रहा सूरज उदयपुर,(एआर लाइव न्यूज)। मौसम विभाग की चेतावनी के अनुरूप…

3 hours ago

फर्जी मार्कशीट से 42 अभ्यर्थियों ने हासिल की डाकपाल की नौकरी: दो गिरफ्तार

40-50% से दसवीं-बारहवीं पास करने वाले अभ्यर्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंकों की फर्जी…

7 hours ago

पुलिस ने लक्ष्मण सिंह झाला को हिमाचल प्रदेश से पकड़ा

उदयपुर,(एआर लाइव न्यूज)। सुखेर थाना पुलिस ने मार्बल व्यवसायी कपिल सुराणा पर हमला करने के…

1 day ago

भीलवाड़ा: बच्ची से गैंग रेप कर कोयले की भट्टी में जिंदा जला देने वाले हैवानों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

भीलवाड़ा,(एआर लाइव न्यूज)। शाहपुरा (भीलवाड़ा) के कोटड़ी में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप कर कोयले…

1 day ago

RBSE 12वीं बोर्ड का परीक्षा परिणाम जारी

अजमेर,(एआर लाइव न्यूज)। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने सोमवार को 12वीं कक्षा परीक्षा परिणाम जारी…

1 day ago

ईरान के राष्ट्रपति रईसी की हेलीकॉप्टर क्रैश में मौत

नई दिल्ली,(एआर लाइव न्यूज)। ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का विमान हादसे में निधन हो…

1 day ago